बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस: आलिया भट्ट और वरुण धवन की चॉकलेटी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर बटोर रही है पैसे

Badrinath ki Dulhania, Alia Bhatt, Varun Dhawan, Film, Box Office, Filmbibo
आलिया भट्ट और वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से डेब्यू किया था। (तस्वीर- फिल्म पोस्टर)

शुक्रवार (10 मार्च) को रिलीज हुई  आलिया भट्ट और वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले चार दिन में 55.13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन वाली इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 12.25 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म को समीक्षकों ने जिस तरह तारीफ की उसे देखते हुए लगता है कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। होली के कारण सोमवार को पूरे देश में छुट्टी थी जिसका फायदा इस फिल्म को मिला है।

आमिर खान की दबंग और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 के बाद बद्रीनाथ इस साल अब तक रिलीज हुई फिल्मों में कमायी के मामले में बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ती लग रही है। कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर की रंगून और करण जौहर के प्रोडक्शन की ही गाजी अटैक बॉक्स ऑफिस पर औसत सफलता ही हासिल कर सकीं।

ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया को तीन से ज्यादा स्टार दिया है। फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने दिया है। फिल्म की लागत 35 करोड़ रुपये है। फिल्म ने पहले दिन में ही अपनी लागत निकाल ली है इसलिए निर्देशक करण जौहर को इस फिल्म से बड़ा मुनाफा होने वाला है। करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस अपनी बड़े बजट की फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन पिछले कुछ सालों से वो छोटे बजट की फिल्में भी प्रोड्यूस कर रहा है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा मुनाफा कमाती रही हैं।

वरुण और आलिया दोनों को ही करण ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दी ईयर फिल्म से लॉन्च किया था। इस फिल्म के बाद जहाँ आलिया ने रॉकस्टार, उड़ता पंजाब, हाईवे जैसी हिट फिल्में दीं। वहीं वरुण ने मैं तेरा हीरो, बदलापुर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसे फिल्में दे चुके हैं।