Commando 2 Box Office: भारत के स्वघोषित बेस्ट एक्शन हीरो की एक और औसत फिल्म जो कुछ कमाई कर लेगी

Commando 2, Vidyut Jammwal, Film Review, Filmbibo
विद्यत जामवाल की फिल्म दूसरी फिल्म पहले तीन दिन में 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है।

विद्युत जामवाल भले ही खुद को भारत का सबसे बढ़िया एक्शन हीरो समझते हों लेकिन शायद हिन्दी फिल्मों के दर्शक उनसे सहमत नहीं हैं। तीन मार्च को रिलीज हुई उनकी कमाण्डो 2 बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार ही कर रही है। फिल्म ने शुक्रवार (तीन मार्च) को पहले दिन 5.14 करोड़ रुपये कमाए। वहीं रविवार (पाँच मार्च) तक फिल्म 15.75 करोड़ रुपये कमा चुकी है। कमाण्डो 2 जामवाल की पहली फिल्म कमाण्डो का सीक्वल है। कमाण्डो भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

पहले दिन फिल्म का कारोबार बुरा नहीं था कि लेकिन फिल्म समीक्षकों की नकारात्मक राय का असर शायद इसके बॉक्स ऑफिस पर पड़ा और शनिवार और रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद फिल्म के टिकट बिक्री में कोई ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हुई। कमाण्डो 2 के उलट हॉलीवुड फिल्म लोगन पहले तीन दिन में 17.10 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।

हालांकि विशाल भारद्वाज की रंगून से तुलना की जाए तो कमाण्डो 2 ज्यादा सफल फिल्म नजर आएगी। 24 फरवरी को रिलीज हुई रंगून ने रविवार तक 19.45 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। विशाल जैसे बड़े नाम और कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर जैसे स्टार के रहते हुए फिल्म का ये हाल हुआ है। ऐसा लगने लगा है कि रंगून अपनी लागत निकालने में भी विफल रहेगी। वहीं कमाण्डो 2 निर्माता विपुल शाह को कुछ मुनाफा ही देकर जाएगी।