Tanhaji: The Unsung Warrior: अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म 300 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

Tanhaji On Box Office: धमाकेदार, रोबिले और अपनी एक्टिंग से जलवा बिखरे वाले स्टार एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. फिल्म लगातार 5वें हफ्ते में भी दर्शकों की जेब से पैसा निकालने में कामयाब रही है.

बॉलीवुड के ट्रेंड एनालिस्ट तरन ऑदर्श ने इस मामले में बताया है कि ‘तानाजी’ अब तक अपनी झोली में 269.93 करोड़ रूपये जाल चुकी है और आगे भी इसी तरह पैसे छापने पर लगी रहेगी.

‘तानाजी’ (Tanhaji) ने 5वें हफ्ते में अपनी धमक बरकार रखते हुए बॉक्स ऑफिस पर नोटों की गजब छपाई की है. 5वें हफ्ते के पहले दिन इस फिल्म ने 1.15 करोड़, दूसरे दिन 2.76 करोड, तीसरे दिन यानी बीते रविवार को 3.45 करोड़, चौथे दिन 88 लाख, पांचवें दिन 79 लाख और छठें दिन 70 लाख अपरे अकाउंट में क्रेडिट कर लिए हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की यह दूसरी फिल्म है जिसने कमाई के मामले में डबल सेंचुरी पूरी की है. ‘तानाजी’ (Tanhaji) से पहले अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) में पटौदी खानदान के चश्मे चिराग सैफ अली खान ने भी अहम किरदार निभाया है. फिल्म में अजय ने सैन्य नेता तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) का किरदार अदा किया है. तानाजी मालुसरे छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सैन्य कमांडर थे.