नाम शबाना बॉक्स ऑफिस: लेडी अक्षय कुमार के रूप में तापसी पन्नू, फिल्म कर चुकी है लागत वसूल, कुछ कमाकर ही जाएगी

तापसी पन्नू की नाम शबाना अक्षय कुमार की फिल्म बेबी की प्रिक्वल है।

तापसी पन्नू की फिल्म “नाम शबाना” बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में करीब 11.49 करोड़ रुपये की कमायी कर ली है। शिवम नायर की फिल्म की लागत 16 करोड़ रुपये है इसलिए उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत निकालने के साथ ही थोड़ी निर्देशकों को थोड़ा मुनाफा भी दे जाएगी। 31 मार्च 2017 को रिलीज हुई नाम शबाना ने पहले दिन 5.12 करोड़ रुपये कमाए थे।

“पिंक” से चर्चा में आई तापसी पन्नू ने फिल्म में एक खुफिया एजेंसी के अफसर की भूमिका निभायी है। फिल्म में उनके अलावा मनोज बाजपेयी प्रमुख भूमिका में हैं। अक्षय कुमार ने भी फिल्म में गेस्ट रोल किया है। फिल्म को ज्यादातर समीक्षकों ने दो से तीन स्टार दिए हैं।

फिल्म की पटकथा वेंसडे और स्पेशल 26 के निर्देशक नीरज पाण्डेय ने लिखी है। फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म बेबी का प्रिक्वल है यानी इसमें बेबी से पहले की कहानी दिखायी गई है। नीरज पाण्डेय ने शीतल भाटिया के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित नाम बन चुकी तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। उन्होंने  2013 में चश्मे-बद्दूर से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें पहचान अक्षय कुमार की बेबी और पिंक से मिली।