फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस: भूतनी के रूप में दर्शकों को भा रही हैं अनुष्का शर्मा, पहले दिन कमाए चार करोड़

phillauri, phillauri poster, filmbibo, फिल्म बीबो, फिल्लौरी
फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा ने एक भूत का रोल किया है। (तस्वीर- फिल्म का पोस्टर)

अनुष्का शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में आगाज शाहरुख खान की फिल्म से किया मगर उन्होंने अपनी अलग पहचान एक लो बजट फिल्म बैंड,बाजा बारात से बनायी। अनुष्का बहुत जल्द ही इंडस्ट्री की सबसे सफल हिरोइनों में शामिल हो गयीं लेकिन अच्छे रोल की तलब ने उन्हें प्रोड्यूसर बना दिया। उनके प्रोड्कशन वाली पहली फिल्म एनएच-१० साल २०१५ में आई और बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में कामयाब रही।

साल २०१७ में वो एक और फिल्म फिल्लौरी के साथ आई हैं और समीक्षकों की रिव्यू और पहले दिन के कारोबार से लगता है कि ये फिल्म कमायी करने में कामयाब रहेगी। अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की प्रमुख भूमिका वाली ये फिल्म २४ मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर चार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमायी कर ली है।

फिल्लौरी एक नौजवान (सूरज शर्मा) की कहानी है जिसकी एक भूत (अनुष्का शर्मा) से दोस्ती हो जाती है। फिल्म का निर्देशन अंशाई लाल ने किया है। अंशाई लाल की निर्देशक के तौर पर यह डेब्यू फिल्म है। इससे पहले वो प्यार के साइड इफेक्ट्स, चक दे इंडिया, दोस्ताना, हाउसफुल और हिम्मतवाला में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

एनएच-१० के निर्देशक नवदीप सिंह इस फिल्म से क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हैं। फिल्म का बजट करीब ४६ करोड़ रुपये है। फिल्म की लो स्टारकास्ट देखते हुए ये बजट ज्यादा लगात है लेकिन इतना तो तय है कि बजट का बड़ा हिस्सा अनुष्का और दिलजीत दोसांझ के हिस्से गया होगा। फिल्म की लेखिका हैं अन्विता दत्त जो यश राज बैनर की कई बड़ी फिल्मों से लेखक के तौर पर जुड़ी रही हैं।