Rangoon Box Office: टिकट खिड़की पर रंगून का दूसरे दिन भी पहले दिन जैसा हाल

Rangoon, Rangoon Film, Rangoon Box Office, filmbibo
रंगून में कंगना रनौत ने चालीस के दशक की एक एक्शन हिरोइन की भूमिका निभायी है।

विशाल भारद्वाज की महत्वाकांक्षी फिल्म रंगून बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल दिखाने में विफल नजर आ रही है। कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने शुक्रवार (24 फरवरी) को रिलीज होने के बाद पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छह करोड़ सात लाख रुपये की कमायी की। अभी तक मिले रुझान के अनुसार शनिवार (25 फरवरी) को भी फिल्म को छह करोड़ के आसपास ही कमायी हुई है। करीब 40 करोड़ रुपये के लागत वाली फिल्म का यही हाल रहा तो फिल्म मुश्किल से अपनी लागत निकाल पाएगी।

रंगून दूसरे विश्व युद्ध के बाद की कहानी है। फिल्म में कंगना रनौत ने एक फिल्म हिरोइन की भूमिका निभायी है जिसे नादिया हंटवाली से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म में सैफ अली खान एक रईस की भूमिका में हैं वहीं शाहिद कपूर एक सैनिक की भूमिका में। विशाल भारद्वाज ने सैफ और शाहिद पहले भी काम कर चुके हैं और दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन विशाल के साथ ही दिया है। कंगना की विशाल के साथ यह पहली फिल्म है।

फिल्म कंगना के सैफ और शाहिद के हॉट सीन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास गर्मी नहीं पैदा कर पा रही है। वहीं समीक्षकों ने भी फिल्म को मिला-जुला रिव्यू दिया है। फिल्म का हश्र कुछ-कुछ विशाल की इससे पहले आयी फिल्म हैदर जैसा होता दिख रहा है। अंतर इतना है कि हैदर को लेकर काफी बवाल भी हुआ था लेकिन समीक्षकों के तराजू और कमायी के मामले में रंगून भी हैदर की तरह औसत सफलता हासिल करती दिख रही है।