एकता कपूर को मिल गई जहरीली नागिन, इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी जानकारी

टीवी की स्टार प्रड्यूसर, डायरेक्टर एकता कपूर अपने शो ‘नागिन4’ के लिए लंबे समय से जिस नागिन की तलाश कर रही थी, उनकी तलाश पूरी हो गई है. नागिन 4 में निया शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगी. निया के साथ जो जहरीली नागिन दिखेगी उसकी पहली झलक सामने आ गई है. हाल ही में एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो को प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वे जहरीली नागिन की झलक दिख रही है.

टीवी शो नागिन में निया के साथ जो जहरीली नागिन नजर आएंगी वे जैस्मिन भसीन हैं. एकता ने अपने इंस्टाग्राम से जैस्मिन के लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-एकता कपूर ने आगामी शो से जैस्मीन भसीन के लुक को साझा किया और लिखा, “नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है @jasminbhasin2806.  एकता ने आगे लिखा कि नागिन भाग्य का जहरीला खेल में आपका स्वागत हैं.

प्रोमों में जैस्मिन काफी एग्रेसिव नजर आ रही है. फैंस को जैस्मिन का यह लुक काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले भी जैस्मिन को लेकर काफी खबरें आईं थीं की वे नागिन 4 का हिस्सा हो सकती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं की थी. जैस्मिन ने प्रोमो शेयर करते हुए नागिन 4 के पूछे गए सवालों के जवाब न देने के लिए मांफी भी मांगी है.

जैस्मिन ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल ‘टश्न ए इश्क’ से की थी. वे आखिरी बार टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में नजर आईं थी.