मशहूर संगीतकार वाजिद खान के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, सेलेब्स और फैन्स ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कई मायनों में बुरा साबित हो रहा है। जहां एक तरफ लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री बंद पड़ी है वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज सितारे एक-एक कर दुनिया से रुखसत हो रहे हैं। अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान इस दुनिया में नहीं रहे। वह किडनी की समस्या से पीड़ित थे। वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। सबसे पहले सिंगर सोनू निगम ने एक फेसबुक पोस्ट में इस दुखद खबर की पुष्टि की थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कहा गया है कि वाजिद खान कोरोना से संक्रमित थे, वहीं उनके परिवार की ओर से बीबीसी को बताया गया है की, ‘वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनका दो साल पहले ट्रांस्पलांट हुआ था। उनके गले में इंफेक्शन था, वे चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती थे।’ आप को बता दें की अभी उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर वाजिद खान के निधन पर दुख जताया
वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। कई सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई। उनके लिए प्रार्थना और संवेदना’।
वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- बुरी खबर। एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त। तुम्हारे लिए प्रार्थना। प्रियंका के अलावा सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, हर्षदीप कौर, सोनू निगम और निखिल आडवाणी ने भी सिंगर-म्यूजिशियन के निधन पर शोक जताया है।
वाजिद खान के फैन्स ने भी उनके निधन पर जताया शोक
वाजिद खान के निधन पर उनके फैन्स ने भी दुख जताया है , एक यूजर ने लिखा- यह पूरी तरह से दिल तोड़ देने वाला है। सर्वश्रेष्ठ संगीतकार वाजिद खान अब नहीं रहे। साजिद-वाजिद की जोड़ी अब नहीं रहीं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। साल 2020 का वाकई हर दिन खराब होता जा रहा है।
वहीं एक और यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ‘हे भगवान सुबह- सुबह ये कैसी खबर दे दी। वाजिद सर मैं आखिरी सांस तक आपको याद रखूंगा…’। एक यूजर ने लिखा- आज के दिन की शुरुआत इस दुखद खबर के साथ हुई, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।
वाजिद खान ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों के गानों में संगीत दिए।
उन्होंने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में संगीत दिया है। फिल्म इंडस्ट्री में दोनों भाईयों की जोड़ी साजिद- वाजिद के नाम से मशहूर थी।