‘रेडी के छोटे ‘अमर चौधरी’ का हुआ निधन, मोहित बघेल की हुई कैंसर से मौत

सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी की 27 साल में आज कैंसर से मौत हो गई। अमर चौधरी की किरदार निभा कर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मोहित बघेल इस दुनिया में नहीं रहे।
लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य ने बताया कि मोहित ने अपने होमटाउन यानी मथुरा में आखिरी सांस ली। उन्होंने कहा, वह बहुत जल्दी हमें छोड़ कर चला गया। पिछले छह महीने से दिल्ली के एम्स में उसका कैंसर का इलाज चल रहा था। मैंने आखिरी बार उससे 15 मई को बात की थी और तब वह ठीक था। उसकी हालत में सुधार हो रहा था। वह अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था। उन्होंने बताया, मुझे एक दोस्त से उसके निधन के बारे में पता चला। उसने बताया कि आज सुबह घर पर उसकी मौत हो गई।
राज ने अपने दोस्त मोहित के लिए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करुंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा…ॐ साई राम।
 राज मोहित के साथ बतौर लेखक ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘जबरिया जोड़ी’ में काम कर चुके हैं।  मोहित ने इक्कीस तोपों की सलामी और गली गली चोर है में भी अभिनय किया था।