ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाई थी किंग खान ने

ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बॉलीवुड के किंग खान ने बचाई थी. इस बात का खुलासा खुद फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान ने की है. नीली आखों वाली दुनिया की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का आज जन्मदिन है और आज हम बता रहे हैं ऐश की जिंदगी से जुड़ा एक अजीब वाकया.

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ का एक सीन शेयर किया है. सीन में शाहरुख खान के कपड़ो में आग लग जाती है और इसके बावजूद भी शाहरुख खान बेफिक्र होकर आगे बढ़ते हुए चले जाते हैं. वीडियो में सलमान का वॉयस ओवर है, जिसमें वे कहते हैं ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद कर बुझा कर बचाता है’.

सलमान ने यह वीडियो इसलिय शेयर किया है क्योंकि शाहरुख दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचाते हुए खुद जख्मी हो गए थे. यह हादसा उस वक्त का है जब अमिताभ के घर दिवाली पार्टी चल रही थी और इसी बीच दिए से अर्चना के लहंगे में आग लग जाती है.

शाहरुख दौड़ कर उनके पास जाते हैं और अपने जैकेट से आग को बुझाते हैं. बाद में अर्चना को मुंबई के नीनावती अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है. इसके बाद से ही शाहरुख खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शाहरुख के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां उनकी जमकर कर तारीफ कर रहे हैं.

हाल ही में सलमान ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

मालूम हो कि बॉलीवुड के सल्लू भाई यानी सलमान खान इन दिनों कलर्स चैनल के चर्चित शो ‘बिग बॉस’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसके साथ ही वे अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इतना बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी सलमान अपने सभी दोस्तों पर नजर बनाए रखते हैं.