हॉस्पिटल में एडमिट अमिताभ बच्चन ने, ट्विटर पर जया बच्चन से किया मजाक

LONDON, ENGLAND - JANUARY 27: Amitabh Bachchan attends a photocall for "Shamitabh" at St James Court Hotel on January 27, 2015 in London, England. (Photo by Mike Marsland/WireImage)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन दो दिन अस्पताल में रहने के बाद शुक्रवार की रात अपने घर पहुंचे. पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक अमिताभ को लेकर रात के करीब 10 बजे नानावती अस्पताल से घर की ओर निकले.

77 साल के अमिताभ बीते कुछ दिनों से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे थे. डॉक्टरों की सलाह पर बिग बी अस्पताल में नियमित जांच के भर्ती हुए थे. हालांकि, उनके परिवार वालों ने यह पहले ही बताया था कि उन्हें लीवर संबंधित परेशानी है, जिसके कारण वो अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपनी बीमारी के संबंध में खुद ही खुलासा करते हुए बताया था कि उनके जिगर का केवल 25 फीसदी हिस्सा ही काम कर रहा है, जबकि बाकी का हिस्सा 20 साल पहले खराब रक्त संक्रमण के बाद क्षतिग्रस्त हो गया था. दरअसल अमिताभ साल 1983 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इस बार जब अमिताभ अस्पताल में भर्ती थे, तब भी वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. उन्होंने करवा चौथ के मौके पर जया बच्चन के लिए दो पोस्ट साझा कीं.

एक पोस्ट में उन्होंने जया बच्चन के साथ अपनी पुरानी तस्वीर कैप्शन के साथ साझा की, वहीं दूसरे में उन्होंने एक इवेंट की फोटो शेयर की है, जिसमें वो और जया बच्चन एक साथ हैं.

मौजूदा समय में अगर हम काम कि बात करें तो अमिताभ बच्चन की दो फिल्में चेहर और गुलाबो सीताबो सिनेमाघरों में आने वाली हैं, वहीं साथ ही साथ वो कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें सीजन की मेजबानी भी कर रहे हैं.