चित्रांगदा सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, कहा- कई बार करना पड़ा इसका सामना

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर अक्सर सेलेब्स अपने अनुभव साझा करते नजर आते हैं, फिर वो मीटू के जरीये हो या कभी किसी इंटरव्यू के दौरान। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है। उन्होने अपने साथ हुए ऐसे अनुभव को साझा करते हुए बताया कि ”इस तरह के लोग हर जगह होते हैं। मेरे मॉडलिंग के समय से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक मैंने कई बार ऐसे लोगो का सामना किया है।
चित्रांगदा सिंह ने किया खुलासा
चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया की हां मेरे साथ भी ये हुआ, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी को फोर्स नहीं करता है। यहां किसी पर किसी की कोई जबरजस्ती नहीं है, यहां हर कोई अपने फैसले खुद ले सकता है। कई बार आपको बुरा भी लगेगा जब आपके पास से कोई मौका सिर्फ इन कारणों की वजह से छिन जाता है। लेकिन यहां आपकी च्वाइस होती है, यह आपके ऊपर र्निभर करता   है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार है और वो अपने पास आए मौके को गंवाना नहीं चाहता तो ये भी उनकी मर्जी है।
आयुष्मान खुराना भी हो चूके हैं कास्टिंग काउच के शिकार 
आपको बता दें कि चित्रांगदा से पहले इसी हफ्ते एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का अनुभव साझा किया था। उन्होंने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे लीड रोल के लिए कुछ ऐसी डिमंड रखी जो आयुष्मान को बहुत ही अनकम्फर्टेबल लगा। उन्होंने बताया, ”मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था, मैं तुम्हें लीड रोल दूंगा अगर तुम मुझे अपना टूल दिखाओगे तो, पर मैंने शालीनता से साफ मना कर दिया।”