निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने शराब खरीद रहीं महिलाओं पर कसा तजं, सोना मोहपात्रा ने किया विरोध

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है। इसकी वजह से सभी को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। देश की अर्थव्यवस्था पर भी इस लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है। इसके मद्देनजर रखते हुए सरकार ने कोरोना वायरस से कम संक्रमित इलाकों में थोड़ी छूट देनी शुरू कर दी है। कम संक्रमित इलाकों मे सरकार के नि्रदेशनुसार अल्कोहल शॉप्स भी खुल रही हैं ऐसे मे कई जगह शराब खरीदने के लिए कतार में लगी महिलाएं भी शामिल दिखी। इस पर राम गोपाल वर्मा ने विवादित बयान दिया है।

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर एक फोटो शेयर है, जिसमें अल्कोहल शॉप के बाहर लाइन में खड़ी लड़कियां भी दिखाई दे रही है। इसपर राम गोपाल वर्मा ने कमेंट किया – “देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन खड़ी हैं?” ये वही हैं जो शराबीयों का जमकर विरोध करती हैं। रामू के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। उनके इस कमेंट पर लोगो के रिएक्शन्स आना शुरू हो गए और लोगों ने इस ट्वीट पर रामू का जमकर विरोध भी किया। आपको बतादें की बॉलीवुड सिंगर और अक्सर महिलाओं के हित के लिए अपनी आवाज उठाने वाली सोना मोहपात्रा ने भी रामू के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सोना महापात्रा ने किया ये ट्वीट

सोना ने लिखा- प्रिय मिस्टर राम गोपाल वर्मा, अब वक्त आ गया है कि आप उन लोगों की लाइन में जाकर खड़े हो जाएं जिन्हें असली ज्ञान की सबसे ज्यादा जरूरत है। ताकि आपको पता चले कि ये जो ट्वीट आपने किया है वो महिलाओं से भेदभाव जैसी चीज को तो बढ़ावा दे ही रहा है और समाज के नैतिक मापदंडों से भी सरोकार नहीं रख पा रहा। आपको बता दूं कि महिलाओं को भी पुरुषों की तरह शराब खरीदने और पीने की छूट है पर आपको पता होना चाहिए कि किसी के पास भी शराब पीकर उग्र और फसादी होने का हक नहीं है।


सोना महापात्रा सामाजिक मुद्दों पर पहले भी बेबाकी से ट्विटर पर अपनी राय रखती रही हैं।