कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 39 की उम्र में हुआ निधन

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा का रविवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे। चिरंजीवी को शनिवार 6 जून को सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो सका और  डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्टर के निधन पर जताया दुख
चिरंजीवी सरजा के निधन से उनके फैन्स और फिल्म जगत में शोक का माहोल है। एक्टर के इतनी कम उम्र में निधन होने के कारण सभी दुखी हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें की पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। कुंबले ने अपने ट्विटर पर लिखा है, ‘चिरंजीवी सर्जा के निधन की खबर से गहरे दुख में हूं। एक जवान और प्रतिभावान कलाकार इस दुनिया को छोड़कर चला गया। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।’
वहीं प्रियामणी राज ने भी ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजली दी है, उन्होंने लिखा, ‘चिरंजीवी के निधन की खबर के बारे में जानकर मुझे गहरा धक्का लगा है। उनका मुस्कुराता चेहरा कभी नहीं भूल सकती। मेरी उनके परिवार के प्रति सहानभूति है।’ प्रियामणी के अलावा एक्टर विलास नायक ने भी चिरंचवी को श्रद्धांजलि दी है।
तेलुगू फिल्म एक्टर अल्लू सिरिश ने भी चिरंजीवी सिर्जा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए अल्लू सिरिश ने लिखा, ‘कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सिर्जा के अचानक निधन की खबर से अचंभित हूं। वह सिर्फ 39 साल के थे। मेरी संवेदनाएं सिर्जा के परिवार के साथ है। भगवान उनकी अत्मा को शांति दे।’
2018 में चिंरजीवी सर्जा ने मेघना राज से की थी शादी
बता दें की चिंरजीवी सर्जा साउथ एक्टर अर्जुन सर्जा के रिश्तेदार हैं। उन्होंने 2018 में ही प्रेमलीला जोशाई और सुंदर राज की बेटी मेघना राज से शादी की थी। चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें सिंगा, अम्मा आई लव यू, राम-लीला, रुद्र तांडव और आके जैसी फिल्में शामिल हैं।