साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेगीं कियारा, दिलचस्प है फिल्म की कहानी

 कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड टॉप एक्ट्रसेस में शुमार हैं। कियारा की एक्टिंग तो लाजवाब है ही इसके साथ ही वे बेहद खुबसूरत भी है। कियारा ने ​अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल हमेशा ही जीता है। वह सोशल मीडिया पर भी लगातार टॉप न्यूज में रहती हैं। इन दिनों कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर हैं। इस साल उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘इंदु की जवानी’ और ‘शेरशाह’ रिलीज होने की कतार में हैं और वही चौथी फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते थोड़ा बाकी है। आपको बता दे की इस बीच कियारा ने एक और फिल्म साइन कर ली है।
कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक तेलुगु फिल्म है। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है। महेश बाबू और कियारा की इस तेलुगु फिल्म का नाम ‘सरकारु वारी पाटा’ है। निर्देशक परशुराम ‘सरकारु वारी पाटा’ को निर्देशित करेंगे।
फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक बड़े बैंक घोटाले पर आधारित है। इसमें महेश बाबू एक ऐसे व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे, जो खुद को ईमानदारी दिखाता है लेकिन पर्दे के पीछे उसने कई घोटाले किए हैं। फिल्म में कियारा की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण है।
इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और शूटिंग की योजनाएं भी तैयार हैं। परिस्थितियां सामान्य होने के बाद जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। बता दें कि कियारा ने साल 2018 में महेश बाबू के साथ ही फिल्म ‘भारत आने नेनु’ से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी।
कियारा आडवाडी की फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस के लिए शेयर करती हैं। कुछ वक्त पहले कियारा डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कराए गए टॉपलेस फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।