सुशांत की मौत पर चचेरे भाई नीरज बबलू ने दिया ये बयान

sushant singh rajput
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से लगातार बॉलीवुड के दिग्गजों से लेकर राजनीति के गलियारों तक लोग हैरान नजर आ रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर सब को हैरानी हो रही है। उनका परिवार उनके फैंस सभी दुखी हैं लेकिन ये किसी को नहीं पता की अभिनेता सुशांत ने ऐसा कदम क्यो उठाया, उनकी मौत का सच आखिर है क्या। अब सवाल यही है कि क्या सुशांत के यूं अचानक चले जाने का सच सामने आएगा या नहीं।
मुंबई में होगा सुशांत का अंतिम संस्कार
आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिसके लिए उनका परिवार आज 11 बजे पटना से मुंबई के लिए रवाना होगा। इसकी जानकारी सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई विधायक नीरज बबलू ने आज सुबह दी, उन्होनें बताया कि साढ़े 11 बजे की फ्लाइट से सुशांत के पिताजी के साथ उनका परिवार मुंबई जा रहा है।
बबलू ने कहा, “हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इजाजत नहीं मिली। अब मुंबई मे ही अंतिम संस्कार होगा। बतादें कि सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है, वो नहीं आ पाएंगी। बाकी बहने वहां मुंबई पहुंच चुकी हैं। उन्होंने आगे बताया, “यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है। अब इस घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा।
बतादें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक बहनोई पुलिस ऑफिसर हैं। उनका नाम ओपी सिंह है, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्हें अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है।