जानिए राम गोपाल वर्मा के ‘सरकार-3’ में क्या है खास

फिल्म डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा (रामू) की बहुचर्चित सिक्वल ‘सरकार 3’ फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है. ट्रेलर को खुद रामू ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है. इस ट्रेलर में सिर्फ अमिताभ बच्‍चन ही नहीं बल्कि फिल्‍म की सारी अहम कास्‍ट नजर आ रही है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, रोनित रॉय और पराग त्यागी, अमित साध और भारत दाभोलकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने ‘एंग्रियर दैन एवर’ टैगलाइन दी है. यह फिल्‍म राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार’ (2005) और ‘सरकार राज’ (2008) फिल्मों का तीसरा सीक्‍वेल है, जिसमें एक बार सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन नजर आएंगे.

‘सरकार 3’ एक भारतीय राजनीतिक अपराध थ्रिलर फिल्म होगी, इसे राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. अमिताभ बच्चन फिल्म के मुख्य किरदार सुभाष नागरे की भूमिका निभायेंगे. इसलिए फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक में कोई खासा परिवर्तन नहीं किया गया है. फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे. खबरों के मुताबिक फिल्म में मनोज का किरदार गोविंद देशपांडे का है, जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी.

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज डेट पहले 17 मार्च रखी गई थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 7 अप्रैल कर दिया गया है. यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है. रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अब यह फिल्म उनके जन्मदिन के दिन रिलीज होगी.

गौरतलब है कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था. उस फिल्म में कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और केके मेनन मुख्य भूमिका में थे.

https://www.youtube.com/shared?ci=CUs0Tm7YVoA