स्टार प्लस पर रामायण हुआ री-टेलीकास्ट, खुश हुए ‘सीता-लक्ष्मण’

ramayan tv serial
रामायण टीवी धारावाहिक का प्रसारण 1980 के दशक में दूरदर्शन पर हुआ था। (ramayan tv serial file photo)
दूरदर्शन के बाद अब रामानंद सागर की रामायण रिपीट शो स्टार प्लस पर  4 मई से टेलीकास्ट होने पर शो के सितारे काफी खुश नजर आ रहें हैं। आप को बता दें की 16 अप्रैल के दिन रामायण को करीब 7.7 करोड़ लोगों ने देखा। जिसके बाद रामायण दुनिया का सबसे ज्याद देखा जाने वाला एंटरटेनमेंट शो बन गया। लॉकडाउन के बीच री-टेलीकास्ट किए जा रहे रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब रामायण का रिपीट शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने से शो के सितारे काफी खुश हैं। अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बताते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा- सीता का रोल मेरी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा बन गया है। अब जब इसे फिर से री-टेलीकास्ट किया जा रहा है तो लोगों को फिर से इस ऐतिहासिक कहानी को जीने का मौका मिलेगा।
वहीं सुनील लहरी ने कहा- ये हम सभी के लिए खुशी के पल हैं। रामायण को हर एज ग्रुप के लोगों ने बेहद पसंद किया और अपना प्यार दिया है। इसकी कहानी ने हर जनरेशन के लोगों को बांधे रखा है। रमायण ने दर्शकों को एंटरटेन करने के अलावा जिंदगी की अहम सीख भी दी है, इसलिए भी रमायण को इंडियन टेलीविजन का बेस्ट शो कहा जा सकता है।
आप को बता दें कि दूरदर्शन पर जब रामायण लॉकडाउन के दौरान 33 सालों बाद फिर से टेलीकास्ट हुई तो लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया। इस शो को ले कर लोगो मे इस कदर दिवानगी दिखी कि शो के नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।