रणवीर और दीपिका सालगिरह मनाने पहुंचे स्वर्ण मंदिर

ranveer deepika first anniversary

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में 14-15 नवंबर को इटली में शादी की थी. इस साल यह कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहा है. अपनी सालगिरह मनाने के लिए गुरुवार को तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे थे. जहां दीपिका बनारसी साड़ी में नजर आईं. शुक्रवार ये दोनों अपनी शादी की सालगिरह मनाने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे हैं.

शुक्रवार की सुबह से ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फोटों में दोनों अपने पूरे परिवार के साथ स्वर्ण मंदिर में नजर आए. इस मौके पर दीपिका ने मरून कलर का चूड़ीदार कुर्ते पहना हुआ था. वहीं रणवीर कुर्ता- पायजामे में नजर आए. दोनों ने स्वर्ण मंदिर पर माथा टेका. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

फोटो में दोनों ने हाथ जोड़े हुए हैं. दोनों एक दम नए नवेले कपल जैसे दिख रहे हैं.  दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर की है. दीपिका और रणवीर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के बेस्ट रोमेंटिक जोड़े में गिने जाते हैं.

सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए नजर आते हैं. वहीं कई बार दोनों एक दूसरे की टांग खिचाई भी करते हुए नजर आए. रणवीर और दीपिका जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आएंगे. यह दोनों की शादी के बाद साथ में पहली फिल्म होगी.