सलमान खान का लव ऐंथम ‘तेरे बिना’ रिलीज, इमोशनल जर्नी में कैद हुए सलमान और जैकलीन

 बॅालीवुड ऐक्टर सलमान खान इस लॉकडाउन के बीच कुछ न कुछ क्रिएटिव चीजें कर रहे हैं और अब उनका नया गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज हुआ है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का रोमांटिक ट्रैक ‘तेरे बिना’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। सलमान और जैकलीन की केमिस्‍ट्री को बेहतरीन ऑनस्‍क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। उन्होंने पहली बार फिल्‍म ‘किक’ में साथ काम किया था। अब एक बार फिर इस गाने में उनकी केमिस्‍ट्री देखने लायक है। लॉकडाउन के सभी रूल्‍स को फॉलो करते हुए कम संसाधनों के साथ इस गाने को तैयार किया गया है। म्यूजिक वीडियो को  मुंबई स्थित पनवेल के फार्महाउस यानी की सलमान के फार्महाउस पर शूट किया गया है जिसमें आसपास के खूबसूरत नजारों को कैप्चर किया गया है।
आपको बता दे की गाने को खुद सलमान ने आवाज दी है और इसका डायरेक्‍शन भी उन्‍होंने ही किया है, वही अजय भाटिया ने गाने को कंपोज किया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए ऐक्‍टर ने लिखा, ‘मैंने यह गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी यह गाना सुनो, गाओ और अपने स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और इंजॉय करो।’
सलमान और जैकलीन के साथ दिखाई दिया तीसरा किरदार
इसके साथ ही इस गाने में सलमान और जैकलीन के साथ दिखाई दिया तीसरा किरदार भी खूब सुर्खियों में आ गया है। दर्शक ये जानने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं कि सलमान और जैकलीन के साथ इस गाने में दिखाई दे रही बच्ची आखिर है कौन। बता दें कि गाने में इस बच्ची मे सलमान और जैकलीन की बेटी का किरदार निभाया है। सलमान खान ने इस गाने के जरिए सिएना को लॉन्च किया है। सिएना अभिनेत्री वलूचा डी सूजा की सबसे छोटी बेटी हैं।