वरुण-सारा की फिल्म Cooli No 1 के पोस्टर से खुला राज, फिल्म में ये भी देखने को मिलगा

क्या सच में वरुण धवन की ‘कुली नं 1’ में कोविड-19 महामारी को लेकर जिक्र किया गया है। यह सवाल गुरुवार दोपहर को इंटरनेट पर खुब वायरल रहा। यह सवाल वायरल हो ना तब शुरू हुआ, जब वरुण ने अपनी आगामी फिल्म का एक पोस्टर सोशल मिडिया पर शेयर किया, जिसमें वह मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को देखते ही यूजर यह अंदाजा लगा रहें कि वरुण की फिल्म कोविड-19 महामारी या सामाजिक दूरी से संबंधित कुछ दिखा सकती है।

 

वही वरुण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “जनता के लिए अच्छा विषय” अन्य ने लिखा, “लगता है सारी फिल्म मास्क पहन कर होगी” वहीं कई प्रशंसकों में यह भी सवाल किया कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या थियेटर में।
बता दें कि 1995 में आई इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था जिसमें गोविंदा ने कुली का रोल प्ले किया था। फिल्म को इतने बढ़िया कॉमिक अंदाज में बनाया गया था कि लोग आज भी इसे देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं। इस फिल्म मे कादर खान अपनी बेटी की शादी बहुत ही अमीर घर मे करना चाहते है और वह अपनी बेटी को किसी गरीब को देने के लिए तैयार नहीं होते तब गोविंदा इसी गुस्से में एक प्लान बनाते है और फिर अमीर होने का नाटक करके कादर खान की बेटी यानि कि करिश्मा कपूर से धोखे से शादी कर लेता है। अब देखना मजेदार होगा कि वरुण कैसे इस कैरेक्टर को जस्टिफाय कर पाते हैं।