सुशांत के फैन्स फ्री में देख पाएंगे ‘Dil Bechara’, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Sushant Singh Rajput
'दिल बेचारा' एक्टर सुशांत सिंह की आखिरी फ़िल्म होगी। यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हो रही है।
 एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर से हर हैरान है। बीते कई दिनों से उनके फैंस रोज सोशल मीडिया पर उनके लिए इनसाफ मांग रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के मेकर्स ने उनके फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज का ऐलान कर दिया है। बतादे कि सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसकी रिलीज डेट के ऐलान के साथ एक सरप्राइज भी दिया जा रहा है।
 फिल्‍म डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है। फिल्म को अगले महीने की 24 तारीख को रिलीज की जाएगी। कोरोना संकट के चलते इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन साथ ही इस खबर में सुशांत के फैंस के लिए एक स्पेशल ऑफर का भी ऐलान किया गया है।
 बतादें की इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए डिज्नी हॉटस्टार ने यह ऐलान किया है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी।
आपको बतादें कि बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। इस वजह से अब कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रिलीज किया जा रहा हैं। आने वाले समय में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बम’, अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ समेत 8 बड़ी फिल्‍में ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज होने जा रही हैं।  सुशांत की ‘दिल बेचारा’ भी इनमें से एक है।