क्या जून में होगी अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की शादी?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के चर्चे आए दिन होते रहते है। यह हॉट कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। बता दे की अर्जुन-मलाइका ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था। कई इंटरव्यूज में ये दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुल्मखुल्ला बात करते नजर आए थे। वहीं सोशल मीडिया पर भी ये दोनों अपनी तस्वीरों और प्यार भरे कमेंट्स के जरिए इश्क का इजहार करते दिखाई दे जाते है। इनकी इन्ही सब प्रतिक्रियाओ के कारण इनकी शादी की खबरें भी उड़ने लगीं। इनकी शादी को लेकर फैंस इतने एक्साइटेड दिखे कि कईयों ने उनकी शादी की तारीख तक का दावा कर डाला।

कोरोना संकट के चलते अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने-अपने घर में समय बिता रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ऐसी अटकले आई थीं कि ये जोड़ी इसी साल अप्रैल महीने में शादी के बधंन मे बंध जाएगी लेकिन ये खबरें झूठी साबित हुईं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद लोग यहीं नहीं रुके अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों जून में शादी सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो इन सभी खबरों पर अर्जुन कपूर ने बीते महीने एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

अर्जुन कपूर ने शादी की अफवाहों पर लगाया फुलस्टाप

अर्जुन कपूर से इस इंटरव्यू में जून में शादी करने की अफवाहों पर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा- ‘नहीं मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, आपको मेरी बात पर यकीन करना होगा कि मैं अभी शादी करने की कोई जल्दी में नहीं हूं। उन्होंने कहा शादी एक ऐसा फैसला है, जिसके बारे में मैं पहले अपने परिवार से सलाह लूंगा। अगर मेरी शादी को लेकर कोई भी बात चल रही होती तो आपको वाकई पता चल जाता’।
लगातार उड़ाई जा रही शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने कहा- ‘ऐसी अफवाहें कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाती लेकिन मैं सच कहूं तो मुझे बार-बार एक ही बात का जवाब देना पसंद नहीं है। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है लेकिन अफवाहों से जुड़े लोगों के लिए हर बार जवाब देना बेहद थकाऊ हो जाता है’।