कपिल शर्मा के शो में आज तक नहीं गए आमिर खान जानिए क्या है कारण

कपिल शर्मा अपने कॅामेडी शो पर अक्सर छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लगभग सभी स्टार्स की मेहमान नवाजी करते रहते है। कपिल के इस शो में स्टार्स अक्सर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं। वही कई स्टार्स तो कपिल शर्मा के शो पर एक से अधिक बार नजर आ चुके हैं और हंसी के ठहाके लगाते हुए दिखाई पड़ते है। बॉलीवुड का एक ऐसा भी एक्टर है जो एक बार भी कपिल शर्मा के शो पर नजर नहीं आया है और उस दिग्गज अभिनेता का नाम है आमिर खान।
एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा आमिर खान को शो पर बुलाने का कई बार प्रयास कर चुके हैं। हालांकि उनका प्रयास अभी तक कामयाब नहीं हुआ। आमिर खान के काम करने का तरीका इंडस्ट्री में काफी अलग है। इस एक्टर को इनके परफेकशन के लिए जाना जाता है, आमिर का यही अलग अंदाज फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी देखने को मिलता है। जब आमिर को लगता है फिल्म अच्छी है और इसे प्रमोशन की जरूरत नहीं है। तो वह फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी टीवी शो पर नहीं जाते हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों को इस तरह से प्रमोट करने में भरोसा नहीं करते हैं। उनका यही तरीका पिछले काफी वक्त से देखने को मिलता आ रहा है। लेकिन पिछले साल आमिर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। आमिर को चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में देखकर दर्शक काफी हैरान रह गए थे।
आमिर खान के ‘कॉफी विद करण’ पहुंचने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि वह कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। एक वेबसाइट के मुताबिक जब भी शो के लिए कपिल शर्मा की टीम ने आमिर से संपर्क किया उन्हें डेट्स नहीं मिल पाई।