Ramayan में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने शेयर की शादी की तस्वीर

एक दौर के सुपरहिट धारावाहिक ‘रामायण’ ने इस दौर में भी री-रिलीज होकर लोगों के दिलों पर राज किया। वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। जिसके चलते लोगों में रामायण से जुड़े किस्से और इसमें यादगार किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बारे में जानने की उत्सुकता देखने को मिली। वही सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर रामायण के री-रिलीज के बाद से खूब एक्टिव हो गई हैं। वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कभी रामायण की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर करती दिख जाती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती नजर आ जाती हैं।
हाल ही में सोशल मीडिया पर रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की है। वहीं फोटो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘सोचती हूं कि क्या आप कभी जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली? इस कैप्शन के साथ दीपिका ने कई हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं यह तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में उनके पति हेमंत टोपीवाला नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि वो अपने पति के लिए जयमाल लेकर खड़ी हैं। वहीं फोटो में दिख रहा है कि दीपिका ने लाल, हरे और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी भी कैरी की है। फोटो में दीपिका के मेंहदी वाले हाथ भी दिख रहे हैं। वहीं दीपिका के पति हेमंत ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है। इस तस्वीर में वे बेहद खूबसुरत नजर आ रही है।
बता दें कि ‘रामायण’ में नजर आने के बाद दीपिका ने 1991 में गुजरात के मशहूर बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली थी। अब हेमंत और दीपिका की दो प्यारी बेटियां भी हैं, जिनका नाम है जूही और निधि।