संजय कपूर 13 साल बाद करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी

sanjay kapoor, madhuri dixit, filmbobo
अभिनेता अनिल कपूर और निर्माता बोनी कपूर के भाई संजय कपूर की फिल्मी पारी फ्लॉम रही थी। (तस्वीर- माधुरी दीक्षित फेसबुक)

अभिनेता अनिल कपूर और निर्माता बोनी कपूर के भाई संजय कपूर 13 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार संजय कपूर तुर्की धारावाहिक अस्की-मेमनू के हिन्दी रूपांतरण “इश्क गुनाह” में नजर आएंगे। संजय कपूर इससे पहले करिश्मा कपूर के टीवी शो “करिश्मा: अ मिरैकल ऑफ डेस्टिनी” में करीना कपूर के संग नजर आए थे।

धारावाहिक में संजय कपूर एक विधुर का रोल करेंगे जिसे अपने से काफी छोटी लड़की से प्यार हो जाता है। मुंबई मिरर को सीरीयल के निर्माण से जुड़े लोगों ने बताया कि इस टीवी शो में बॉलीवुड के कुछ दूसरे नामचीन लोग भी नजर आ सकते हैं। शो का निर्देशन बांग्ला फिल्म निर्देशक अभिजीत दास कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। धारावाहिक की शूटिंग गोवा और मुंबई में हो रही है। धारावाहिक में युवा महिला का किरदार स्मृति कालरा निभा रही हैं। कालरा को टॉपर ऑफ दी ईयर से पहचान मिली।

धारावाहिक का तुर्की संस्करण साल 2008-10 तक प्रसारित हुआ था। तुर्की धारावाहिक दो बच्चों के पिता अदनान के ईर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपने से काफी छोटी महिला बिहतर से ब्यार हो जाता है। धारावाहिक के हिन्दी संस्करण में संजय अदनान वाली भूमिका में दिखेंगी। खबरों के अनुसार संजय जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगे। दिबाकर बनर्जी की शॉर्ट फिल्म बॉम्बे टॉकीज 2 में संजय एक अहम रोल में होंगे।

संजय कपूर ने 1995 में तब्बू के साथ “प्रेम” फिल्म से डेब्यू किया था। उसी साल माधुरी दीक्षित के साथ उनकी फिल्म “राजा” आई। संजय कपूर बड़े बैनर और हिट हिरोइनों का साथ मिलने के बावजूद अभिनेता के तौर पर पहचान नहीं बना सके। उनकी सबसे सफल फिल्म सिर्फ तुम (1999) रही। फिल्म में उनके साथ हिरोइन प्रिया गिल थीं। लेकिन फिल्म की सफलता का श्रेय हीरो-हिरोइन के बजाय उसके संगीत को मिला। फिल्म के कई गाने सुपरहिट रहे और उसे एक म्यूजिकल हिट फिल्म माना गया।