शहनाज ने सिद्धार्थ को मनाने के लिए की ऐसी हरकत,सिद्धार्थ खुद को नहीं रोक पाए और लगा लिया शहनाज को गले

shenaz gill and sidharth shukla

टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस’ के घर में आएदिन कुछ न कुछ होता रहता है. बिग बॉस के इस सीजन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शुरु से ही सुर्खियों में बनी हई है. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी और दोनों आपस में बात भी नहीं कर रहा थे. सोमवार एपिसोड में शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद सिद्धार्थ खुद को नहीं रोक पाए और शहनाज को गले लगा लिया.

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती आम लोगों को ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आ रही है. ‘बिग बॉस 7’ के विनर गौतम गुलाटी ने वीक एंड के वार में दोनों को पैचअप करने की सलाह दी थी. शहनाज लगातार सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश कर रही थीं. शहनाज, खेसारी और शेफाली से कहती हुई नजर आई कि उन्हें सिद्धार्थ की याद आ रही है, जिसपर शेफाली, सना से कहती हैं कि जा सिद्धार्थ से बात कर ले. शहनाज, शेफाली से कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से डर लगता है.

रात को जब सिद्धार्थ अपने बेड पर लेटे हुए होते है. शहनाज एक फूल लेकर जाती है और सिद्धार्थ के पास जाकर रख देती हैं. सिद्धार्थ, शहनाज को देख कर अपने मुंह को कम्बल से ढक लेते हैं. शहनाज फिर से सिद्धार्थ के बेड के पास जाकर चप्पल रख देती हैं. बाद में सिद्धार्थ, शहनाज को अपनी तरफ खींच लेते हैं और शहनाज को गले लगा लेते हैं. वहां मौजूद सभी लोग शहनाज की इस क्यूट हरकत देख कर हंसने लगते हैं. दोनों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.