शहनाज ने सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश में किया कुछ ऐसा, चौंक गए सिद्धार्थ

टीवी का विवादित शो ‘बिग बॉस’ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. बिग बॉस का यह सीजन काफी चर्चा में है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती लोगो को काफी पसंद आ रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच थोड़ी नाराजगी चल रही है. इस वजह से शहनाज काफी दुखी भी नजर आ रही हैं. शहनाज ने सिद्धार्थ को मनाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिससे सिद्धार्थ चौंक गए.

शो में हिमांशी खुराना के आने के बाद से शहनाज थोड़ी परेशान नजर आ रही है. शहनाज ने बिग बॉस से बात की और बिग से कहती हुई नजर आईं कि- ‘सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त है मुझे उससे बात करनी है, लेकिन उसने मुझे धोखा दिया है’. इसके बाद बिग बॉस ने शहनाज को समझाया कि- ‘सिद्धार्थ हमेशा आपके साथ था. जब भी आप दुखी हुई वे आपके पास ही तो था’. बिग बॉस के समझाने के बाद शहनाज का गुस्सा कम हुआ.

आरती से बात करने के बाद शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती है. रात को जब सिद्धार्थ सो रहे होते हैं तभी शहनाज बिना शोर किए चुपके से सिद्धार्थ के बेड की तरफ जाती हैं और सिद्धार्थ के हाथ पर अपना हाथ रखती हैं. सिद्धार्थ एकदम से चौंक कर उठ जाते हैं. सिद्धार्थ की आवाज से घर के बाकी लोग भी उठ जाते हैं. सिद्धार्थ घबरा के पूछते हैं ‘यह तुम क्या कर रही हो? तुम ठीक तो हो ना?’

शहनाज, सिद्धार्थ से सॉरी बोलती हैं. जिसपर सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं- ‘क्या सॉरी मैं तो डर गया था, लेकिन हुआ क्या है’. शहनाज की इस कोशिश से क्या दोनों के बीच का मनमुटाव खत्म हो पाएगा. अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है.