श्वेता तिवारी को हुआ था तीसरी बार प्यार, इनके इश्क में हुईं पागल

 शादी को लोग कहते हैं कि यह सात जन्मों का पवित्र बंधन है। सोचिए जिस प्यार में कभी दो लोग एक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं, वही प्यार जब जहर बन जाए तो रिशते को टूटने में देर नहीं लगती। हालत ऐसे हो जाते है की महीनों या सालों बाद दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनका वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा। उनकी पहली शादी टूटी तो उन्होंने दूसरी शादी की। इस उम्मीद साथ की जिन दुखों को पहले झेला, उनसे आगे बढ़कर दूसरी जिंदगी शुरू करेंगी। लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और उसका भी अंत वैसा ही हुआ जैसा पहली का हुआ था। लेकिन क्या आप जानते हैं, श्वेता को तीसरी बार इश्क हो गया है। इस बात का खुलासा खुद श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में किया था।
उन्होंने कहा था- ‘ मैं पहले से ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और व्यक्ति के लिए वक्त नहीं है। उन्होंने कहा था कि मैं अपने बच्चों से इस कदर प्यार करती हूं कि मुझे उनके सिवाय अब किसी की जरूरत नहीं है।’
वैवाहिक जीवन नहीं रहा सफल
टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा। साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी। शादी की शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक रहा। लेकिन बेटी पलक की होने के बाद रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई। साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ले लिया। इन सबके बीच श्वेता ने हार नहीं मानी और इन परिस्थितियों का डटकर सामना किया।
वहीं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दूसरे पति पर हिंसा के आरोप लगाए थे। अपनी दूसरी शादी की समस्याओं के चलते सुर्खियों में रहीं, श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा के आरोप लगाए थे।
जब श्वेता ने दूसरी शादी को बताया था जहरीला घाव
साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। इसके बाद वह दूसरी बार मां बनीं और बेटे रियाज को जन्म दिया। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और श्वेता ने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया।
एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी दूसरी शादी को एक जहरीला घाव बताया था। उन्होंने कहा था कि गलत को ही गलत कहा जाता है और इस बात पर उन्हें कोई दुख नहीं है। श्वेता बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं और इन दिनों ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में दिखाई दे रही हैं।