बाहुबली 2 के टिकट के लिए लगी एक किलोमीटर से लम्बी लाइन, वीडियो हुआ वायरल

bahubali, prabhash, filmbibo
बाहुबली की भूमिका में प्रभास। (तस्वीर- फिल्म का पोस्टर)

शुक्रवार (28 अप्रैल) को रिलीज हो रही बाहुबली 2 के लिए दीवानगी का आलम ये है कि हैदराबाद में फिल्म का एडवांस टिकट बुक कराने के लिए एक किलोमीटर से लम्बी लाइन लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में लाइन की लंबाई एक से तीन किलोमीटर तक बतायी जा रही है। लाइन की लंबाई चाहे जितनी भी हो इतना तो तय है कि बाहुबली 2 भी सुपरहिट होने जा रही है।

साल 2015 में रिलीज हुई बाहुबली का ये सीक्वेल यूट्यूब पर किसी भी भारतीय फिल्म के सबसे अधिक देखे जाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड बना चुकी है। एसएस राजमौली द्वारा निर्देशित बाहुबली की कहानी उनके पिता केके विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। विजयेंद्र प्रसाद को हिन्दी दर्शक सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के लेखक के तौर पर जानते हैं।

बाहुबली 650 करोड़ रुपये कमा कर भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बन चुकी है। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 कमायी के मामले में अपने प्रिक्वल का रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म में मुख्य भूमिका प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबती और सत्यराज ने निभायी है। बाहुबली फिल्म के अंत में उनका सबसे विश्वस्त सेनापति कटप्पा उनकी हत्या कर देता है। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ये सवाल आज तक पूछा जाता रहा है कि “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?” इस संवाद की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकात है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसका इस्तेमाल एक चुनावी भाषण में कर चुके हैं।