डेमी लोवाटो की अंतरंग तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

मशहूर गायिका डेमी लोवाटो के फैंस इंटरनेट पर उनकी न्यूड तस्वीर वायरल होने से गुस्से में हैं. लोवाटो के प्रशंसकों उन्हें अपना समर्थन देने की पेशकश की है. मालूम हो कि हैकर्स ने कथित तौर पर स्टार सिंगर डेमी लोटावो की कई नग्न तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट कर दी है.

द ब्लास्ट अनुसार, साइबर ट्रॉल्स ने हाल ही में उनके स्नैपचैट से अंतरंग फोटोए निकालीं और उसे इटरनेट पर साझा करने लगे. जैसे ही इस बात की सूचना लोवाटे की प्रचार टीम को मिली, टीम ने तुरंत उन नग्न तस्वीरों को इटरनेट से हटाने का काम शुरू कर दिया और सारी अंतरंग तस्वीरों को इंटरनेट से हटा दिया गया है.

27 साल की स्टार सिंगर लोवाटो जब एक कंसर्ट में हिस्सा ले रही थीं तो उनके एक प्रशंसक ने ऑनलाइन लिखा: “मैं इस तरह की तस्वीरों को देखकर शर्मिंदा हूं, इस तरह की तस्वीर का वायरल होना बहुत ही चिंता की बात है. मैं इस तरह की गंदगी से थक गया हूं. डेमी लोवाटो कहीं से भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं”.

इस मामले में एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “किसी का अनादर करना एक बात है लेकिन एक महिला के शरीर का अनादर करना दूसरी बात है और यह पूरी तरह से नियमों का उल्लंघन और घृणित कार्य है. पूरी दुनिया को इसका विरोध करना चाहिए और डेमी का समर्थन करना चाहिए. #DemiLovato”.

वहीं एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “डेमी लोवाटो की नग्न तस्वीरों को हैक कर लिया गया है, शायद आपको नहीं पता कि यह बेवकूफ मजाक कितना खतरनाक है और इसके कितने भयंकर परिणाम हो सकते हैं !!”

मालूम हो कि हैकर्स ने ऐप डिस्कोर्ड से एक लिंक डाला, जिसमें डेमी के नग्न चित्र थे. इस मामले में ऐप डिस्कोर्स कंपनी के प्रवक्ता ने बयानजारी करते हुए कहा, “हमारे ऐप पर किसी भी तरह के गैरकानूनी गतिविधि के लिए कोई जगह नहीं है, इस तरह के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति का पालन करते हैं. हम इसके बारे में पूरी तरह से जागरूक हैं और तुरंत कार्रवाई कर रहे हैं.”