‘गंदी बात’ वाली एकता कपूर की ‘मन की बात’ वाले पीएम मोदी के संग सेल्फी पर जनता ले रही है चुटकी

Ekta Kapoor, jacqueline fernandez selfie, pm narendra modi
पीएम नरेंद्र मोदी के संग एकता कपूर जैकलीन फर्नांडीज एवं अन्य। (तस्वीर- ट्विटर से साभार)
Ekta Kapoor, jacqueline fernandez selfie, pm narendra modi
पीएम नरेंद्र मोदी के संग एकता कपूर जैकलीन फर्नांडीज एवं अन्य। (तस्वीर- ट्विटर से साभार)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (19 अक्टूबर) को एकता कपूर, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, शाहरुख ख़ान, आमिर ख़ान, राजकुमार हीरानी, आनंद एल राय समेत 50 से ज्यादा फिल्मी हस्तियों से अपने आवास 7 न्याय मार्ग पर मुलाकात की।

पीएम मोदी ने सभी फिल्मी हस्तियों से महात्मा गाँधी के 150वें जन्म वर्ष के उपलक्ष्य पर उनके जीवन-दर्शन के प्रचार-प्रसार की अपील की। कार्यक्रम के बाद फिल्मी सितारों में पीएम मोदी के संग सेल्फी लेने की होड़ लग गयी।

सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी पीएम मोदी के संग सेल्फी शेयर की जिसमें उनके साथ आमिर ख़ान भी दिख रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूज़र्स भी फिल्मी सितारों की सेल्फी को शेयर करके चुटीले तंज कर रहे हैं।

वेब सीरीज गंदी बात की प्रोड्यूसर एकता कपूर और जैकलीन फर्नाडींज की पीएम मोदी के संग ली गई सेल्फी पर एक यूज़र का मजेदार कमेंट आप नीचे दी गई तस्वीर में देख सकते हैं।

ekta kapoor, pm narendra modi
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एकता कपूर की सेल्फी। (फोटो- सोशल मीडिया)

महात्मा गांधी के जीवन-दर्शन पर बनी फ़िल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के निर्देशक राजकुमार हीरानी ने महात्मा गाँधी के दर्शन के प्रचार-प्रसार के लिए एक शॉर्ट-फ़िल्म बनाई है। हीरानी की शॉर्ट में आमिर ख़ान, सलमान ख़ान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कंगना रनौत, सोनम कपूर और शाहरुख ख़ान ने महात्मा गाँधी के उद्धरणों-वचनों का पाठ किया है।

पीएम मोदी इससे पहले भी बॉलीवुड सितारों सामाजिक मुद्दों से जुड़े मसलों पर बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित कर चुके हैं। पीएम मोदी की अपील पर अक्षय कुमार, विवेक ओबराय जैसे सितारों ने वर्कआउट करते हुए अपने वीडियो शेयर किये थे।