करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने की मॉडल प्रिया सचदेव से तीसरी शादी

Karishma Kapoor, filmbibo
करिश्मा कपूर ने सात साल तक अलग रहने के बाद संजय कपूर से तलाक ले लिया। (तस्वीर- विकीपीडिया)

करिश्मा कपूर के पूर्व पति  संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से तीसरी शादी कर ली है। प्रिया एक प्रसिद्ध मॉडल हैं। प्रिया की ये दूसरी शादी है। प्रिया की पहली शादी 2006 में अमेरिकन होटल कारोबारी विक्रम चटवाल से हुयी थी। इस शादी में पूरे 100 करोड़ खर्च किये गए थे, पर शादी कुछ सालों में ही टूट गयी। 2011 में प्रिया और विक्रम का तलाक़ हो गया।

संजय कपूर की पहली पत्नी नंदिता मोटवानी थी जो एक डिजाइनर हैं। नंदिता से तलाक के छह महीने बाद ही संजय ने 2003 में फिल्म स्टार करिश्मा कपूर से दूसरी शादी कर ली थी। करिश्मा और संजय की शादी भी आदर्श नहीं साबित हुई और जल्द ही दोनों के बीच दरार दिखायी देना लगी। करिश्मा ने संजय से सात साल अलग रहने के बाद तलाक ले लिया और इसकी वजह संजय और प्रिया के बीच की बढ़ती नज़दीकियां मानी जाती हैं। इन दोनों का तलाक भी सामान्य नही था। दोनों ने एक दूसरे के ऊपर आरोपो की बौछार कर दी थी लेकिन फिर भी किसी तरह ये मामला किसी तरह अपने अंजाम को पहुंचा।

मायानगरी में करिश्मा के अफेयर और संभावित शादी की खबरें फिल्मी गॉसिप मैगजीन में जरूर आए लेकिन उनसे पहले उनके पूर्व पति संजय ने शादी कर ली। करिश्मा कपूर को आजकल कारोबारी संदीप तोशनीवाल के साथ देखा गया जिससे उनके संबंधों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। जाहिर है फिल्मी दुनिया में रब ने बना दी जोड़ी केवल रुपहले पर्दे का ही सच है। जमीनी हकीकत है यही है कि यहां रोज ही जोड़ियां बनती बिगड़ती हैं।