Ashiqui Mein Teri: रानू मंडल का गाना मार्केट में हुआ रिलीज

सोशल मीडिया के जरिये संगीत की दुनिया में नाम कमाने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के नया गाने ‘आशिकी में तेरी ‘ रिलीज हो गया है. रिलीज होने के 1 दिन बाद इस गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को सिंगर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का टाइटल ट्रेक बनाया गया है. इस वक्त रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का यह गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है.

गीत ‘आशिकी में तेरी’ के जरिए हिमेश और रानू की जोड़ी ने गजब का धमाल मचाया है. फिल्म ‘हैपी हार्ड एंड हीर’ में में रानू मंडल ने दो-तीन गाने गाए हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिखाई दे रही थीं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल ने पत्रकारों से बात करते हुए अपनी पिछली जिंदगी के दर्द को याद करते हुए कहा था कि वो अपनी पिछली जिंदगी को भूलकर आगे बढऩा चाहती हैं.

रानू आज भी अपने परिवार के व्यवहार से आहत नजर आती हैं. रानू ने कहा, ‘मुझे तो परिवार मरा घोषित कर चुका है, उनके लिए तो मैं मर ही गई हूं’.