टाइगर श्रॉफ को पसंद हैं बच्चे, वीडियो गेम से सीखते हैं एक्शन

Tiger Shroff, Munna Michal, filmbibo
टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल का एक दृश्य। फिल्म की शूटिंग आखिरी दौर में है। (तस्वीर- टाइगर श्रॉफ का फेसबुक)

मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त टाइगर श्रॉफ को भले ही अभी मायानगरी के बड़े स्टार में न गिने जाते हों लेकिन बच्चों और किशोरों में उन्होंने अपनी एक फैन फॉलोविंग बना ली है। बीते हफ्ते ही वो एक किड्स चैनल के ब्रांड ऐम्बैस्डर बने हैं। इस मौके पर टाइगर ने बच्चों के चैनल के ऐम्बैडर बनने की वजह बताते हुए कहा कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं। और जिन बच्चों को टाइगर के एक्शन सीन पसंद हैं उनके लिए उन्होंने एक और राज का खुलासा किया।

टाइगर ने बताया कि उनकी फिल्मों के एक्शन सीन बच्चों के एक वीडियो गेम देखकर कोरियाग्राफ करते हैं। जी हाँ ! आपने बिल्कुल सही सुना। टाइगर ने किड्स चैनल के उद्घाटन के मौके पर बच्चों और मीडिया को बताया कि वो मार्टल कॉम्बैट नामक वीडियो गेम से प्रेरणा लेकर अपने एक्शन सीन तैयार करते हैं।

आपको याद ही होगा कि हाल ही में निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर टाइगर को “औरत” कह विवाद पैदा कर दिया। रामू ने टाइगर की तुलना उनके पिता जैकी श्रॉफ से करते हुए उन्हें अपने बाप से कुछ सीखने की नसीहत दे दी थी। उसके कुछ ही दिनों बाद एक और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने ट्विटर पर एक ऑडियो शेयर किया जो कथित तौर पर राम गोपाल वर्मा का था। इस ऑडियो में भी रामू ने टाइगर को “शानदार औरत” बता रहे थे। हालांकि बाद में टाइगर की माँ ने रामू का जवाब दिया।