अनुपम खेर की माँ समेत घर के 4 सदस्यों को हुआ कोविड-19, एक्टर की रिपोर्ट आई निगेटिव

बॅालीवुड के जानेमाने एक्टर अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अनुपम की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। अनुपम खेर ने खुद इस बात कि पुष्टी सोशल मीडिया पर की है, उन्होंने एक वीडियो के जरिये इसकी जानकारी दी है।

अनुपम वीडियो में कह रहे हैं, “पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थीं। हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट कराया, जिसमें सब कुछ ठीक निकला। डॉक्टर की सलाह पर हमने स्कैन कराया, जिसमें कोविड पॉजिटिव (माइल्ड) निकला। मैं और मेरा भाई राजू उनके साथ थे। हमने भी अपना स्कैन कराया। राजू को माइल्ड कोविड हुआ और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई। मेरी भाभी रीमा, भतीजी वृंदा और भतीजे का भी सिटी स्कैन कराया। जिसमें भाभी और भतीजी का कोरोना निकला। भतीजे का निगेटिव आया। इसके बाद मैं अपनी मां को कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गया, जहां वो एडमिट हैं। मेरे भाई और भाभी सहित बाकियों ने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। मैंने बीएमसी को जानकारी दे दी है। वो भाई के घर गए हैं, जहां सैनिटाइजेशन होगा। मेरा फर्ज था कि मैं आप सभी को जानकारी दूं। अगर आपके घर के किसी सदस्य खासकर माता-पिता को भूख नहीं लग रही है तो एक बार उनका टेस्ट करा लीजिए। डॉक्टर बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। कल प्रैक्टिकल रूप से मेरा उनके साथ संपर्क हुआ। उनकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। आपका आशीर्वाद जल्द ही मेरे परिवार को ठीक करेगा।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं। जबकि जया, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
वही जानी-मानी अभिनेत्री रेखा के मुम्बई स्थित बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ मे एक सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। रेखा के बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं। लेकिन कुछ दिन पहले एक सुरक्षाकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और फिलहाल उनका इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है।