बाॅलीवुड ड्रग मामला : रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की याचिका, बोलीं- मीडिया ट्रायल पर रोक लगाएं

इसी सिलसिले में एनसीबी (NCB) ने शनिवार को रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण से पूछताछ की. इन सबके बयान दर्ज किए गए.

Filmbibo- Rakul Preet Singh
रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है.

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया. रिया भायखला जेल (Byculla Jail) में बंद हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया से लगातार पूछताछ कर रही है.

पूछताछ के दौरान रिया ने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया था, जो ड्रग्‍स लेते हैं और ड्रग पार्टीज करते हैं. इनमें सारा अली खान (Sara Ali Khan),  रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल था. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (deepika Padukon) और उनकी मैनेजर प्रकाश करिश्मा (Prakash Karishma) का नाम भी इस ड्रग्स मामले में आया है. दीपिका का नाम ड्रग संबंधित वाॅट्सऐप चैट में आया है.

इसी सिलसिले में एनसीबी (NCB) ने शनिवार को रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण से पूछताछ की. इन सबके बयान दर्ज किए गए. एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण से लगभग पांच घंटे पूछताछ की. इस दौरान दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाया गया था. पूछताछ में दीपिका सीधे-सीधे जवाब देने से बच रही थीं. वहीं सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया.

अब बाॅलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका में लिखा है कि रकुल से जुड़ी ड्रग्स केस की खबरें मीडिया में न चलाई जाए. आगे लिखा है कि मीडिया उनके ड्रग्स केस से जुड़े किसी लेख को प्रकाशित और किसी भी कार्यक्रम को न चलाए.

आपको बता दें, इससे पहले भी रकुल ने मीडिया ट्रायल पर रोक के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका लगा चुकी हैं. जब मीडिया में उनका नाम सारा अली खान और सिमोन खंबाटा के साथ जोड़ा जा रहा था.

एनसीबी ने बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. कोर्ट ने छह दिन के लिए एनसीबी के रिमांड पर भेज दिया है. अब क्षितिज को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखा जाएगा.

पूछताछ के दौरान क्षितिज ने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है. उनका ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन नहीं है. क्षितिज की गिरफ्तारी ड्रग चैट के आधार पर हुई है.

सुशांत मामले में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ram Das Athawale)  ने कहा है कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

“सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को एक पार्टी के दौरान मास्टर रूम में 8 जून को टाॅर्चर किया गया था. इसलिए इस मामले की सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए. जल्द इसका रिजल्ट आना चाहिए.”