ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य के घर लौटने पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं रोक न पाया अपने आँसू

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य कोरोना से जंग जीत कर आए घर।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्य बच्चन हाल ही में कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए थे। इससे पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे।

12 जुलाई 2020 को बिग-बी और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके बाद ही उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्य का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें दोनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य को पहले उनके घर में ही रखा गया था लेकिन उनकी तबीयत ज़्यादा खराब होने के बाद उन्हें भी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनके फैंस बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांगने लगे। और इसी बीच खबर आ गयी कि लगभग दो हफ्ते कोरोना से लड़ने के बाद ऐश्वर्या और आराध्य के कोविड-19 के रिपोर्ट नेगेटिवे आयें हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस खुशी को जाहीर करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि ”अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को ,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर ; मैं रोक ना पाया अपने आंसू प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार। ”

बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके घर यानि जलसा को सील कर दिया गया था। राहत की बात यह भी थी कि जया बच्चन के रेपोर्ट्स उसी वक़्त नेगेटिव आए थे। अमिताभ बच्चन लगातार कोरोना से अपनी जंग की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं।