अक्षय कुमार : बाॅलीवुड में भी कुछ लोग ड्रग्स लेते होंगे, लेकिन कुछ लोगों की वजह से पूरे बाॅलीवुड को बदनाम करना गलत है

अक्षय कुमार ने सुशांत की मौत पर कहा "सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सभी को. इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है."

Filmbibo- Akshay Kumar
बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 'बाॅलीवुड ड्रग्स मामले' में और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुलकर बात की है.

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘बाॅलीवुड ड्रग्स मामले’ में और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर खुलकर बात की है. उन्होंने  शनिवार यानी 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट साझा की. इस वीडियो में अक्षय ने कहा कि बाॅलीवुड में भी कुछ लोग ड्रग्स लेते होंगे, लेकिन कुछ लोगों की वजह से पूरे बाॅलीवुड को बदनाम करना सही नहीं है.

अक्षय कुमार ने एक वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा,

“बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी, लेकिन समझ नहीं आ रहा था क्या कहूं, किससे कहूं? आज सोचा की आप लोगों से शेयर कर लूं. यहां देखें. हैशटैग दिल से.”

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि थोड़े भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं. पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सी बातें आई मन में कहने के लिए लेकिन हर तरफ इतनी निगेटिविटी है कि समझ में नहीं आता है क्या, कितना और किससे बोलूं. देखिए स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है.

आगे कहते हैं “हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं हैं, हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर हमारी वैल्यूज को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है. जब- जब हमारे देश की जनता के सेंटीमेंट्स की बात आई, जो भी, जैसा भी आप लोग जैसे भी महसूस कर रहे थे, इतने सालों से फिल्मों ने उसे दिखाने की कोशिश की. चाहे वो एंग्रीयंगमैन वाला आक्रोश हो, या फिर करप्शन हो, गरीबी हो, बेरोजगारी हो हर ईश्यू को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की. ऐसे में अगर आज अगर आपके सेंटीमेंट में गुस्सा है, तो वह गुस्सा भी हमारे सर-माथे पर है.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सुशांत की मौत पर कहा “सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सभी को. इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने पर मजबूर किया है जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है. जैसे ड्रग्स के बारे में आज कल बात हो रही है. मैं आज दिल पर हाथ रखककर झूठ कैसे आपसे बोल दूं कि ये प्राॅब्लम नहीं है.”

आगे कहते हैं “जरूर होता है वैसे ही जैसे हर इंडस्ट्री और हर प्रोफेशन में होता होगा. लेकिन हर प्रोफेशन का हर इंसान इसमें इन्वॉल्व होता हो, ऐसा नहीं हो सकता. ड्रग्स लीगल मैटर है और मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी लाॅ अथॉरिटी और कोर्ट इस पर जो भी जांच और जो भी ऐक्शन लेगी, वह बिल्कुल सही होगा। मैं यह भी जानता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह सहयोग देगा। लेकिन प्लीज! मैं आपसे हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसो तो मत करो न कि पूरी की पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया की नजरों के साथ देखो. यह सही नहीं है. यह गलत है.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मीडिया (Media) पर भी तंज कसा. वो कहते हैं “मुझे हमेशा से ही मीडिया की ताकत पर बहुत विश्वास रहा है. हमारा मीडिया अगर सही मुद्दे, सही वक्त पर न उठाए तो शायद बहुत से लोगों को न आवाज मिलेगी और न ही इंसाफ. मैं मीडिया से तहे दिल से निवेदन करता हूं कि वो अपना काम करते रहें और लोगों की आवाज उठाना जारी रखें. लेकिन प्लीज! थोड़ी संवेदशील रहें, क्योंकि एक नकारात्मक बात किसी इंसान की सालों की कमाई इज्जत और वर्षों की कड़ी मेहनत बर्बाद करके रख देगी.”

आगे कहते हैं “आखिर में फैंस आपको लोगों के लिए एक मैसेज है कि आप सबने ही हमें बनाया है. आपका विश्वास जाने नहीं देंगे. अगर आपको कोई नाराजगी है तो हम और मेहनत करेंगे, अपनी खामियों को दूर करेंगे. आपका प्यार और विश्वास जीत के रहेंगे. आप हो तो हम हैं. बस साथ निभाना. साथ बनाए रखना.”