अभिषेक बच्चन को भी हुआ कोरोना, पिता अमिताभ बच्चन के साथ नानावती अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर पर ख़ुद के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर की पुष्टि की।

amitabh bachchan abhishek bachchan filmbibo
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ने अपने-अपने ट्विटर पर कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि की।

मुंबई: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन के भी कोविड-19 (कोरोना वायरस पॉजिटिव) होने की ख़बर आ रही है। अमिताभ बच्चन को शनिवार देर शाम मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर के ख़ुद के कोरोना प़ॉजिटिव होने की ख़बर की पुष्टि की। अभिषेक ने लिखा, “आज थोड़ी देर पहले मैं और मेरे पिता दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये हैं। हम दोनों अस्पाल में भर्ती हैं। हमारा हल्के लक्षण हैं। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है। हमारे परिवार और स्टाफ सभी का कोरोना टेस्ट हो रहा है। मैं आप सभी से शांत रहने और पैनिक न होने की अपील करता हूँ। धन्यवाद।”

अभिषेक से पहले अमिताभ बच्चन ने ख़ुद ट्वीट कर के अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। बिग बी ने पिछले दस दिनों में उनसे मिलने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की भी अपील की है।

महानायक अमिताभ ने ट्वीट किया है, मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। अस्पताल आ गया हूँ। अस्पताल ने अधिकारियों को सूचना दे दी है। परिवार के सदस्यों और घरेलू स्टाफ की भी कोरोना जाँच हुई है, परिणाम की प्रतीक्षा है। जो लोग पिछले दस दिनों में मेरे नजदीक रहे हैं उन सभी से अपील है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें।”

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर उन्हें शुभकामनाएँ देने वालों में प्रशंसकों के साथ कई स्टार भी शामिल रहे हैं। अमिताभ को शुभकामना देने वालों में महेश बाबू, सोनम कपूर, ममूटी, क्रिकेटर शोएब अख्तर, मोहनलाल, धनुष, यो यो हनी सिंह इत्यादि ने अमिताभ के ट्वीट पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।