अमिताभ बच्चन कोरोना पॉज़िटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

AMITABH BACHCHAN
अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर आयी है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। वे अभी मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आयी है।

अमिताभ बच्चन ने टिवीटर पर यह शेयर करते हुए लिखा है, “महानायक अमिताभ ने ट्वीट किया है, मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। अस्पताल आ गया हूँ। अस्पताल ने अधिकारियों को सूचना दे दी है। परिवार के सदस्यों और घरेलू स्टाफ की भी कोरोना जाँच हुई है, परिणाम की प्रतीक्षा है। जो लोग पिछले दस दिनों में मेरे नजदीक रहे हैं उन सभी से अपील है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें।”

अमिताभ बच्चन के ट्वीट के बाद उनके प्रशंसक और दूसरे फ़िल्म स्टार उनके जल्द ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन को भी हुआ कोरोना
अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर के ख़ुद के कोरोना प़ॉजिटिव होने की ख़बर की पुष्टि की। अभिषेक ने लिखा, “आज थोड़ी देर पहले मैं और मेरे पिता दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये हैं। हम दोनों अस्पाल में भर्ती हैं। हमारा हल्के लक्षण हैं। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है। हमारे परिवार और स्टाफ सभी का कोरोना टेस्ट हो रहा है। मैं आप सभी से शांत रहने और पैनिक न होने की अपील करता हूँ। धन्यवाद।”

तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” और आप जल्द ही खुश और स्वस्थ होकर वापिस आ जाएंगे! चैम्प!

नेहा धूपिया ने पोस्ट किया ” आपको ढेर सारा प्यार और शुबकमनाएँ भेज रही हूँ… कृपया अपना ध्यान रखिए… आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।”

वहीं मनोज बाजपई ने भी री ट्वीट कर कहा आपके जल्दी ठीक होने कि कामना करता हूँ।

बोमन ईरानी ने ट्वीट करते हुए कहा की ”आप फाइटर हैं सर… गेट वेल सून। ”

अमिताभ बच्चन की अभी हाल ही ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्म गुलाबो सिताबों थी। इसमें उनके साथ आर्टिक्ल 15 के एक्टर आयुष्मान खुराना ने काम किया था। इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया और अमिताभ भी इसमें नए किरदार में नज़र आए थे।

गुलाबो सिताबों शूजित सरकार की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। यह फिल्म कोरोना महामारी की वजह से बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं हो पाई थी।

बिग बी अपने रिऐलटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न 12 की शूटिंग पर भी जल्द ही लौटेंगे।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में ‘चेहरा’, ‘ब्रह्मअस्त्र’ और ‘झुंड’ शामिल है।