रिया के ‘विधवा’ वाले कमेंट पर अंकिता ने दी प्रतिक्रिया, कहा लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं

अभी कुछ दिनो पहले रिया चक्रबर्ती ने अपने एक इंटरव्यू मे कहा था की अंकिता लोखंडे सुशांत की विधवा की तरह बर्ताव कर रही हैं। तो अब रिया के इस कमेंट पर अंकिता ने प्रतिक्रिया दी है। अंकिता ने बड़े ही पॉजिटिव तरीके से रिया के इस तीखे बोल का जवाब दिया। उन्होने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं। हैशटैगपॉवरऑफविमेन।”

 

ज्ञात हो कि अंकिता और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत छह सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे और सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार को हर तरह से अपना फुल सपॉर्ट दे रही हैं।

 

बतादें कि सुशांत के सुसाइड करने के बाद अंकिता ने एक नोट साझा किया था। उन्होंने लिखा था, “सबसे पहले तो शुरुआत से लेकर साल 2016 के 23 फरवरी तक हम दोनों के साथ रहने के दौरान वह कभी भी अवसाद की स्थिति में नहीं था और न ही किसी मनोचिकित्सक के संपर्क में था। वह पूरी तरह से ठीक था।”

 

सुशांत की मौत के बाद रिया ने दावा किया था कि अंकिता और सुशांत की फोन पर बात होती थी इस बात का खंडन करते हुए अंकिता ने आगे लिखा था कि, “मैंने कभी भी यह नहीं कहा है कि अलग हो जाने के बाद भी हम दोनों आपस में संपर्क में थे। मैंने कहा था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए बधाई दी थी, जिसे मेरे किसी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था।