अरमान और अमाल मलिक लेकर आए है नया Love Anthem, ‘ज़रा ठहरो’ है Lover’s के लिए खास

एक बार फिर से अरमान मलिक और अमाल मलिक अपने नए गाने ‘ज़रा ठहरो’ से धमाल मचाने आए हैं, जिसे को-डायरेक्ट किया है उनके पिता डब्बू मलिक ने। इस बेहतरीन म्यूजिक का टीजर रिलीज़ किया जा चुका है और आज यह गाना रिलीज हो चुका है।
 अमाल और अरमान की जोड़ी ने ‘घर से निकलते ही’, ‘मैं रहूं या न रहूं’ जैसे गानों से दर्शकों पर अपना जादू चला चुकी है और इन दोनो भाईयो की जोड़ी म्यूजिक के दीवानों के लिए एक और शानदार गाना ‘जरा ठहरो’ लेकर आ गई है। बतादें की इस गाने को भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने प्रजेंट किया है।
 अमाल मलिक ने इस गाने को कम्पोज़ किया है वहीं अरमान मलिक और तुलसी कुमार ने गाने को आवाज दी है,  जिसे लिखा है रश्मि विराग ने। यह गाना आपके दिल को छू जाने वाला है। गाने कि बात करें तो इस गाने में दो प्यार करने वाले के उन पलों को बयां करने की कोशिश की गई है, जब वे एक-दूसरे से दूर होने को तैयार नहीं है। इस सॉन्ग मे अरमान मलिक के साथ मेहरीन पीरजादा भी नजर आ रही हैं। अरमान के साथ मेहरीन की जोड़ी नई और काफी र्फेश नजर आ रही है।
 बता दें की ‘बोल दो न ज़रा’, मैं हुँ हीरो तेरा’, ‘कौन तुझे’ और ‘तुम्हें अपना बनाने का’ जैसे गानों में अरमान और अमाल की बेस्ट जोड़ी इन गानो से धमाल माचा चुकी है। उम्मीद है इन दोनो भाईयों की जोड़ी ‘ज़रा ठहरो’ गाने से अपना जादु चलाने में कामयाब हो पाएगी।