अगले महीने शरू हो सकता है बिग बॉस 14, जानिए कौन हो सकते हैं शो का हिस्सा

बिग बॉस शो में 16 सदस्य घर का हिस्सा होंगे, जिनमें से 13 सेलिब्रिटी होंगे और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव दिखाने पर ही घर में शामिल हो सकेंगे.

छोटे पर्दे का बहुचर्चित शो बिग-बॉस 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर आने वाला है
छोटे पर्दे का बहुचर्चित शो बिग-बॉस 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर आने वाला है

छोटे पर्दे का बहुचर्चित शो बिग-बॉस 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर आने वाला है. ऐसे में लोगों के दिल की धड़कने तेज है कि इस बार क्या नया देखने को मिलेगा और कौन होंगे बिग बॉस के घर का हिस्सा? तो चलिए आपकी जिज्ञासा को दूर करने की कोशिश करते हैं.

बता दें कि इस बार शो का प्रोमो काफी अलग अंदाज में शूट किया गया हैं. प्रोमो की शूटिंग भी सलमान के ही फार्म हाउस पर बिलकुल देशी अंदाज में की गई हैं, जिसमें सलमान को धान की खेती करते हुए साफ देखा जा सकता हैं. हालांकि शो के प्रोमो से ज्यादा कुछ साफ तो नहीं हो रहा है, लेकिन सलमान को “अब सीन पलटेंगा” कहते हुए जरूर  सुना जा सकता हैं. खबरें तो यह भी है कि इस बार सलमान वीकेन्ड का वार भी अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे. हालांकि इसपर शो के मेकर्स की तरफ से औपचारिक तौर पर कुछ नहीं आया है.

आपको यहां यह भी बता दें कि इस बार शो में लॉकडाउन का तड़का भी देखने को मिल सकता है. शो में 16 सदस्य घर का हिस्सा होंगे, जिनमें से 13 सेलिब्रिटी होंगे और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव दिखाने पर ही घर में शामिल हो सकेंगे. अगर तीन-चार महीने में कोई ट्रैवल हिस्ट्री है तो भी शो में शामिल नहीं हो सकेंगे.

यूं तो जैसे-जैसे शो की डेट नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे रोज नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. यहां आपको बाते दें ऐसे कुछ नाम जिनपर लगभग मोहर गई हैं –

निया शर्मा और सलमान खान
निया शर्मा और सलमान खान

निया शर्मा – स्टार प्लस के शो काली से अपने करियर की शुरूआत करने वाली निया शर्मा, जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना हैं, खतरों के खिलाड़ी और नागिन 4 जैसे शो के लीड रोल में नजर आ चुकी हैं.

विवियन डीसेना – प्यार की एक कहानी और मधुबाला से अपने वैम्पायर लुक के     लिए प्रचलित विवियन भी शो का हिस्सा हो सकते हैं.

पवित्र पुनिया – एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 2009 से एंट्री करने वाली पवित्र पुनिया, यह है मोहब्बतें, नागिन 3 जैसे कई शो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

जैस्मिन भसीन – इनको नागिन 4 के अलावा दिल तो हैप्पी है जी, दिल से दिल तक और खतरों के खिलाड़ी में देखा जा चुका हैं. जैस्मिन कई तमिल,कन्नड़,और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.

साक्षी चोपड़ा – 80 के दशक में रामायण जैसा शो देने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा भी बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं.

आरूषि दत्त – एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला सिजन 11 में अपने बोल्ड और कॉन्फिडेंट लुक के लिए चर्चित आरूषि भी बिग बॉस के घर का हिस्सा हो सकती हैं.

इसके अलावा शो में कुछ यूटयूबर और टिकटॉकर के भी आने का अंदेशा है, जिससे कि शो के मेकर्स इस बार यूटयूब बनाम टिक-टॉक का भी तड़का लगा सकते हैं.

दर्शकों के लिए खास ऑफर, 24 घंटे शो का उठा सकेंगे लुफ्त

वूट सिलेक्ट आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है जिससे आप बिग बॉस के घर में 24 घंटे नजर रख पाएंगे और टी.वी पर प्रकाशित होने से पहने ही कुछ एक्सक्लूसिव वीडियो भी देख पाएंगे. इसके लिए आपको 99 रूपय प्रति माह या 499 रूपय साल के देने होंगे.

बता दें कि बिग बॉस का इससे पहला सीजन एक बहुत बड़ा हिट शो साबित हुआ जिसमें सबके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने. तो देखना दिलचस्प होगा क्या इस बार भी बिग बास दर्शकों में अपनी वही छाप छोड़ पाएगा या कोरोना की मार इसको भी लग जाएगी?