अभिनेत्री कंगना रनौत को भाजपा ने टिकट ऑफर किया था?

कंगना ने बताया कि उन्हें राजनीति में जाने का कोई शौक नहीं है. उन्हें अपने फिल्मी दुनिया से प्यार है और वह हमेशा अभिनय करती नजर आएंगी.

अभिनेत्री कंगना रनौत को अक्‍सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते देखा जाता  है. इसकी वजह से कंगना को बहुत बार ट्रोल भी होना पड़ा. अब कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. कंगना रनौत ने वापस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर प्रशंसा की है. कहा कि अच्छे इंसान का हर किसी को समर्थन करना चाहिए.

कंगना ने बताया कि उन्हें राजनीति में जाने का कोई शौक नहीं है. उन्हें अपने फिल्मी दुनिया से प्यार है और वह हमेशा अभिनय करती नजर आएंगी. यह बातें उन्होंने ट्वीट के जरिए कही.

कंगना की टीम ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,

“जितने भी लोग सोचते हैं कि मैं मोदी जी का समर्थन करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में आना चाहती हूं. उनको बता दूं मेरे दादाजी लगातार 15 सालों से कांग्रेस के विधायक रहे हैं. मेरा परिवार हमेशा राजनीति से जुड़ा रहा है. मेरी फिल्‍म ‘गैंगस्टर’ के बाद लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलता रहा है.”

उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा,

“फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बाद बीजेपी ने मुझे टिकट ऑफर किया था. मैं एक कलाकार के रूप में अपने काम से बेहद प्रेम करती हूं. इसलिए जो लोग मुझे राजनीति में जाने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं उन्हें रूक जाना चाहिए. जिन लोगों को लगता है मैं सही इंसान का समर्थन कर रही हूं, तो उन्हें भी उस इंसान का समर्थन करना चाहिए.”

कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर कंगना का समर्थन किया.

बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अभिनेत्री कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर कई कलाकारों को घेरा है. करण जौहर पर लगातार भाई-भतीजवाद का आरोप लगा रही हैं.

कुछ समय पहले ही  कंगना ने करण जौहर और करण की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को निशाने पर लिया है. कंगना ने कहा कि यह फिल्म राष्ट्रवाद पर बनी है, लेकिन फिल्म में कहीं भी देशभक्ति नजर नहीं आ रही है. यह बातें कंगना ने ट्वीटर पर लिखी हैं.

इसके अलावा वो सुशांत मामले में सलमान खान पर भी निशाना साध चुकी हैं. सूरज पंचोली को बचाने का इलजाम लगाया था. कंगना के मुताबिक सुशांत की हत्या की गई है.

बता दें अभिनेता सुशांत सिंह की 14 जून को उनके मुंबई स्थित बांद्रा के अपार्टमेंट में मौत हो गई थी. इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही थी. हालांकि अब यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है.

सुशांत के पिता के. के. सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. सुशांत के परिवार ने जो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया, उसके मद्देनजर ईडी यह कार्यवाई कर रही है. कुल 15 करोड़ रुपये के लेनदेन के मामले की जांच कर रही है.

अभिनेता की मौत से पहले सुशांत और रिया एक रिश्ते में थे. सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिसमें उनके बेटे से पैसे लेना और मीडिया को उसकी मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा करने की धमकी देना भी शामिल है. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को उनसे दूर रखने का भी आरोप लगाया है.

प्रवर्तन निदेशालय कुल 15 करोड़ रुपये के लेनदेन के मामले की जांच कर रही है, जो कथित तौर पर सुशांत सिंह की ‘आत्महत्या’ से संबंधित है. इस मामले में ईडी रिया से पूछताछ कर रही है.