‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में जल्द आएंगे नजर अक्षय कुमार

मोदी और रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार जाएंगे बेयर ग्रिल्स के डिस्कवरी वाले शो में

अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में हम सबको एक बार फिर से रोमांचित करने आ रहे हैं
अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में हम सबको एक बार फिर से रोमांचित करने आ रहे हैं

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में हम सबको एक बार फिर से रोमांचित करने आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग और एक्शन से हमारे दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ रखी है. इसे बरकरार रखने के लिए एक बार फिर से वह धमाकेदार अंदाज में हमारे बीच आने वाले हैं.

इस बार वह जाने माने शो ‘मैन वर्सिज वाइल्ड’ के बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे.

इसकी जानकारी खुद अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक 20 सेकंड के क्लिप शेयर करके दी. क्लिप के साथ उन्होंने लिखा,

“आप सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन केवल पागल ही वाइल्ड में जा सकता है.”

अक्षय का यह पोस्ट शेयर करते ही उनके फैन्स में जबरदस्त जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है. 11 और 14 सितम्बर को आप अपनी सीट बेल्ट बांध लें और डिस्कवरी चैनल पर सवार होकर निकल जाएं अक्षय के साथ एक एडवेंचरस सफर पर ‘इनटू दी वाइड विद बेयर ग्रिल्स’ में.

बता दें, ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ को आप 11 सितम्बर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर और वहीं 14 सितम्बर को रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर देख पाएंगे.

आपको बता दें कि इस शो की शूटिंग 30 जनवरी को कर्नाटक के ‘बांदीपुर टाइगर रिर्जव’ में 6 घंटे तक चली थी. तब इस शो से जुड़ी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई थी पर इतना जरूर साफ था कि अक्षय, बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो में नजर आएंगे.

बेयर ने अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा,

“अक्षय कुमार कितने शानदार व्यक्ति हैं. स्टील जैसी इच्छा शक्ति और दयालु ह्रदय के साथ फैमिली मैन.”

इससे पहले कर्नाटक के ‘बांदीपुर टाइगर रिजर्व’ में ही सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग कर चुके हैं. उनके घायल होने की भी खबर आई थी.

गौरतलब है कि 12 अगस्त 2019 को डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट हुआ शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं. यह शो एक रिकॉर्ड हिट साबित हुआ था. प्रधानमंत्री के इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी.

बेयर ग्रिल्स के आने वाले और शो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के आने की भी संभावना है.