बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर फैंस को दी शुभकामनाएं, कहा- हर साल की तरह भव्य उत्सव करेंगे

actor sanjay dutt
पूरे देश भर में आज गणेश चतुर्थी की धूम है। आम आदमी से लेकर नेता, अभिनेता तक हर कोई इस शुभ पर्व के जश्न में डुबा हुआ है। हर कोई भगवान गणेश की पूजा आराधाना में विलीन है। आज सोशल मीडिया साइट पर भी बप्पा छाये हुए है और सभी बप्पा के साथ फोटो खिंचकर इस पल को यादगार बनाने के लिए अपनी सोशल मीडीया वॅाल को भर रहे है। ऐसे मे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।
 इसके साथ ही संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, ‘उत्सव हर साल की तरह भव्य नहीं हुआ, लेकिन बप्पा में हमारा विश्वास आज भी पहले जितना ही है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और बप्पा सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दें।’
 बता दें कि बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रस्त हो गए हैं। डॉक्टरों के अनुसार, उनका कैंसर स्टेज-3 पर पहुंच चुका है, जिसके बाद कुछ जरूरी टेस्ट कराने के लिए संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती भी हुए थे।
खबरें यह भी आई थी कि संजय दत्त यूएस में अपना इलाज करवाएंगे। वहीं संजय दत्त की नई फिल्म ‘सड़क-2’ भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और आदित्या रॅाय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।