सनी लियोन और करिश्मा तन्ना की बुलेट्स देख से पत्थर पर सिर मारने का मन करेगा

bullets web series max palyer
bullets web series max palyer पर देखी जा सकती है।

चार दिन से समझ ही नहीं आ रहा की क्या देख लिया और इसपर क्या लिखूँ। कॉमेडी कर के तो आपको कोई भी हँसा सकता है पर क्राइम और एक्शन के नाम पर हँसाना असली चुनौती है। यह फिल्म इस कसौटी पर खरी उतरती है।

अगर आप वरुण और सारा से नाराज हैं तो इसे ज़रूर देखें। आपकी नाराजगी दूर हो जाएगी। इसमें हर अभिनेता अभिनेत्री ने ओवेरएक्टिंग का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस फिल्म के एक्शन से अच्छा एक्शन तो आजकल कार्टून फिल्मों में होते हैं। एडिटिंग टीम के बारे में बात न की जाये तो बेहतर होगा। हम बात कर रहे हैं बुलेट्स की जो एक क्राइम ड्रामा एक्शन से भरी वेब सीरीज है और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुयी है और बिलकुल मुफ्त है।

जैसा कि अक्सर मुफ्त की चीज़ों के साथ होता है, ये भी वैसी ही है। इसके छह एपिसोड हैं। इसके डायरेक्टर देवांग ढोलकिया हैं। ये 2014 में बनी एक फिल्म थी। जिसका नाम टीना एंड लोलो था। इतने सालों के बाद इस फिल्म को वेब सीरीज में बदल कर रिलीज़ किया गया है। करिश्मा तन्ना, सनी लियोनी, दीपक तिजोरी, सौरभ कुमार और अमन खान इसमें मुख्य भूमिका में है।

बकवास (कहानी) शुरू होती है एक पब में होनेवाली पार्टी से जिसमें दो अजनबी लड़कियाँ टीना और लोलो पहली बार मिलती हैं। टीना एक मॉडल है, वहीं लोलो किसी खास मकसद से वहाँ आयी है। वहाँ एक गृहमंत्री के इकलौते बेटे की हत्या हो जाती है। हत्या का आरोप उसके मॉडल गर्ल फ्रेंड टीना और लोलो पर लग जाता है। अब टीना लोलो ने हत्या क्यों की, की भी या नहीं। अगर नहीं की तो फरार क्यों हुयीं? पुलिस और नेताओं के दबाव में फँसी ये लड़कियों अपने बचाव में क्या करेंगी?

ये फिल्म एक्शन क्राइम थ्रिलर के नाम पर तो धोखा है ही साथ में सनी और करिश्मा के चाहनेवालों के साथ भी धोखा है। कहानी कहीं से कहीं जाती रहती है। एक दृश्य का दूसरे से कोई जुड़ाव ही नहीं होता है। कौन कब क्या करना चाहता है और क्यों करना चाहता है आपको समझ नहीं आता है। अगर आप एकदम खाली हैं और कुछ भी झेलने की क्षमता रखते हैं तो इसे देख लीजिये वरना रहने दीजिये।