‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सुशांत की आखरी फिल्म को 98 मिनट में मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

सुशांत सिंह राजपूत कि आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे और अब सब का इंताजार खत्म हो चुका है। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को Fox Star Hindi ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के रिऐक्शंस में भर-भर के प्यार उमड़ रहा है। वही फिल्म के ट्रेलर रिलीज ने एक विश्व रेकॉर्ड बना दिया है। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है। फिल्म के ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।
फिल्म ‘दिल बेचारा ‘के ट्रेलर के इंतजार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55 हजार लाइक्‍स म‍िल चुके थे।
मुकेश छाबड़ा का डेब्यू
बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। वही फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देगें। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म सुशांत के फैन्स के लिए फ्रि मे रिलीज होगी।
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की डिमांड थी कि उनके पसंदीदा कलाकार की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया और फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का फैसला किया। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा।