ईशान खट्टर ने ‘अ सूटेबल बॉय’ की सईदा बाई (तब्बू) को एक शानदार अभिनेत्री माना है

मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, तब्बू मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं।

ईशान खट्टर कहते हैं कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा।

ईशान ने हाल ही में तब्बू के साथ एक मिनी सीरीज में काम किया है। ‘अ सूटेबल ब्ऑय’ नाम की यह मीरा नायर की बीबीसी मिनीसीरीज, विक्रम सेठ के इसी नाम से प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है।

आईएएनएस से बात करते हुए ईशान ने याद किया, “मुझे पहले से पता था कि वह ‘अ सूटेबल ब्ऑय’ का हिस्सा हो सकती हैं। मीरा (नायर) ने मुझे बताया था कि तब्बू, सईदा बाई की भूमिका निभाएंगी। वहीं वे मुझे मान के किरदार में देखना पसंद करेंगी।”

मान कपूर और सईदा बाई , अ सूटेबल बॉय

ईशान ने आगे कहा, “मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। जब पहली बार मैं उनसे मिला तभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हो गया कि तब्बू के साथ काम करने का अनुभव विशेष होगा। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।”

ईशान ने बताया, “जब हम सेट पर पहुंचे, तब तक हम कुछ चीजें पढ़ चुके थे। हमारे बीच एक तालमेल था, जिसके कारण हम बहुत सहजता से काम कर पाए। मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, वह मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं। निश्चित रूप से उनके साथ काम करना मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक था।”

अभिनेता ईशान खट्टर ने इस सीरीज में मान कपूर की भूमिका निभाई है।